GAT FLAT 5% OFF + UPTO 10% CASHBACK | चेक CART कैशबैक के लिए

अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

1। उत्पाद प्रारूप क्या है?

उत्तर - उत्पाद कई रूपों में आते हैं:

LICENSE कुंजी / गतिविधि कुंजी

या डिजिटल डाउनलोड

या बॉक्स पैक

या भौतिक उपहार कार्ड

2। मुझे कब और कैसे मेरी डिलीवरी मिल जाएगी?

उत्तर - हम आपके पंजीकृत ईमेल पते पर, हमारे अधिकांश उत्पादों पर 24 घंटा (ईमेल वितरण) प्रदान करते हैं। वैकल्पिक रूप से, आप अपने खाता अनुभाग में, अपनी उत्पाद कुंजी की जांच भी कर सकते हैं।

अगर आपको तुरंत अपना डाउनलोड शुरू करने के लिए कहा जाता है, तो डाउनलोड के पूरा होने से आपके द्वारा खरीदे गए आइटम (आइटम) के लिए डिलीवरी होगी।

अगर आपको हमारे ऑर्डर आइटम और अपने डाउनलोड को पूरा करने के निर्देशों के साथ हमें एक ई-मेल प्राप्त होता है, तो ई-मेल द्वारा आपके द्वारा प्राप्त रसीद आपके द्वारा खरीदे गए आइटम (आइटम) के लिए हमारे द्वारा डिलीवरी का गठन करेगी। यह सब पर लागू होता है bulk ऑर्डर भी।

(के मामले में bulk आदेश, या भागों में अन्य बुद्धिमान विभाजन, पहले ई-मेल / ऑर्डर आइटम की रसीद, आपके पूरे आदेश के लिए आपके द्वारा डिलीवरी का गठन करेगा।)

सभी बॉक्स पैक एक्सप्रेस कूरियर द्वारा भेजे जाएंगे और आपको 48 घंटों के भीतर पहुंचना चाहिए। मान्य ट्रैकिंग जानकारी उसी दिन अपडेट की जाएगी, जो आपके आदेश की है। अगर ऐसा नहीं है तो कृपया हमसे संपर्क करें।

3। मुझे अभी तक मेरी ऑर्डर सामग्री प्राप्त नहीं हुई है।

यदि आपको अभी तक कोई ईमेल प्राप्त नहीं हुआ है, तो चिंता न करें। इसका मतलब है कि आपका ऑर्डर अभी भी प्रक्रिया में है, और जल्द ही वितरित किया जाएगा। कृपया हमारी अधिसूचना के लिए प्रतीक्षा करें।

* कृपया ध्यान दें कि कुछ पूर्व-आदेश, सर्वश्रेष्ठ-विक्रेता और नवीनतम रिलीज़ तत्काल वितरण के लिए योग्य नहीं हो सकते हैं। ये आपके ईमेल पर खरीद के कुछ घंटों के भीतर या आधिकारिक रिलीज़ की तारीख (जहां लागू हो) पर भेजे जाएंगे। कुछ आदेश अतिरिक्त सत्यापन के साथ-साथ हमारी ग्राहक सत्यापन नीति के अनुसार भी हो सकते हैं, विशेष रूप से जहां हम पाते हैं कि एक विसंगति है, बशर्ते ग्राहक केवाईसी जानकारी और खरीद जानकारी।

4। मैं अपने उत्पाद कुंजी को कैसे रिडीम कर सकता हूं?

उत्तर - तुरंत लालसा या ऑनलाइन सक्रिय करें!

लोकप्रिय उत्पादों के लिए स्थापना निर्देश मिल सकते हैं यहाँ.

5। क्या मुझे छूट मिल सकती है?

उत्तर -

डिस्काउंट कोड का प्रयोग करें - DIGICODES

FLAT 5% बंद करें

6। क्या मैं एक से अधिक पीसी | कंसोल पर चाबी का उपयोग कर सकता हूं?

उत्तर - नहीं, 1 पीसी के लिए 1 उपयोगकर्ता के लिए प्रत्येक कुंजी मान्य है केवल हार्डवेयर प्लेटफॉर्म, जब तक कि उत्पाद विवरण में अन्य बुद्धिमान न कहा गया हो।

8। मैं अपना सक्रिय नहीं कर सकता Windows चांबियाँ। कृपया सहायता कीजिए!

उत्तर - कृपया पहले प्रदान किए गए इंस्टॉलेशन निर्देशों का संदर्भ लें।

आपके सक्रियण के साथ किसी समस्या के मामले में Windows कुंजी, कृपया विधियों में से एक का उपयोग करें:

विधि 1:

1. "स्टार्ट" आइकन पर क्लिक करें, फिर "सेटिंग्स" खोलें, "अपडेट और सुरक्षा" चुनें, और फिर "सक्रियण" चुनें.

2। "फोन द्वारा सक्रिय करें" चुनें विकल्प.

3। ड्रॉप-डाउन मेनू पर क्लिक करें, अपना देश चुनें, और फिर "अगला" पर क्लिक करें।

4। टोल फ्री नंबर पर कॉल करें और निर्देशों का पालन करें टीo सक्रिय करने के लिए पुष्टिकरण आईडी उत्पन्न करें Windows.

विधि 2:

1। दबाकर पकड़े रहो "Windows"कुंजी और अपने कीबोर्ड पर" आर "दबाएं।

2। "SLUI 04" टाइप करें iएन खिड़की जो पॉप अप और एंटर दबाएं।

3। ड्रॉप-डाउन मेनू पर क्लिक करें, अपने देश का चयन करेंऔर फिर अगला क्लिक करें।

4। टोल फ्री नंबर पर कॉल करें और निर्देशों का पालन करें टीo सक्रिय करने के लिए पुष्टिकरण आईडी उत्पन्न करें Windows.

फोन सक्रियण के बारे में अधिक जानकारी मिल सकती है यहाँ.

9। यदि कोई कुंजी काम नहीं कर रही है तो मैं क्या करूँ?

उत्तर - त्रुटि के साथ हमें एक स्क्रीन शॉट भेजें। साथ ही, हमें अपने खाते से अपने खरीद इतिहास का एक स्क्रीन शॉट भेजें। उदाहरण के लिए: यदि आपने एक खरीदा है Steam कुंजी जो काम नहीं कर रही है, हमें त्रुटि के स्क्रीन शॉट और आपके स्क्रीन शॉट की आवश्यकता होगी Steam खाता खरीद इतिहास।

यह जानकारी हमें प्रारंभिक और सटीक संकल्प प्रदान करने में मदद करती है। कृपया ध्यान दें कि जब तक आप हमें इस मुद्दे की जांच करने के लिए आवश्यक जानकारी नहीं भेजते हैं, तब तक हम कोई सहायता प्रदान करने में असमर्थ हो सकते हैं।

10। मुद्दों को हल करने में आप कितने समय लेते हैं?

उत्तर - 7 कार्य दिवसों के भीतर अधिकांश समस्याएं हल हो जाएंगी। हम 12 - 24 घंटों के भीतर अधिकांश ईमेल का जवाब देते हैं।

11। एक प्रस्ताव कैसे बनाता है | मूल्य गारंटी काम?

उत्पाद पृष्ठ पर 'मेक ऑफ़र' बटन का उपयोग करके बस हमें एक प्रस्ताव दें। हम आपके प्रस्ताव को स्वीकार या अस्वीकार करेंगे या हमारी सर्वश्रेष्ठ संभव पेशकश प्रदान करेंगे।

वैकल्पिक रूप से, यदि आपने पहले ही ऑर्डर दे दिया है, तो हम आपको मूल्य अंतर का 10% तक वापस कर देंगे (बशर्ते आप अपना ऑर्डर देने के 48 घंटों के भीतर हमसे संपर्क करें)। मूल्य गारंटी के तहत किए गए ऐसे अनुप्रयोगों की स्वीकृति हमारे विवेक पर आधारित है, विशेष रूप से, जहां प्रतिस्पर्धी उत्पादों की प्रामाणिकता, सवाल में है।

12। डिजिटल डाउनलोड के क्या फायदे हैं?

उत्तर -

एक तेजी से डिजिटल दुनिया में, अधिक से अधिक लोग अपने पसंदीदा सॉफ्टवेयर और वीडियो गेम आदि की ऑनलाइन खरीद की तलाश में हैं डिजिटल डाउनलोड कोई सॉफ्टवेयर, गेम या ऐड-ऑन है जिसे आप खरीद सकते हैं और डाउनलोड एक भौतिक प्रति के बिना।

ग्राहक सेवा में उच्चतम मानकों का लक्ष्य रखते हुए, डिजिकोड्स का उद्देश्य उपभोक्ता को लोकप्रिय सॉफ्टवेयर, वीडियो गेम और अन्य डिजिटल उत्पादों के लिए असली उत्पाद कुंजी, डिजिटल कोड, लाइसेंस और सक्रियण कुंजी लाने का लक्ष्य है।

सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि डिजिटल डाउनलोड और गेम्स पर्यावरण को बचाने में मदद करते हैं!

हमारे पास इसके बारे में कुछ दिलचस्प पोस्ट हैं

- https://www.digicodes.in/blogs/general/benefits-of-digital-downloads

- https://www.digicodes.in/blogs/general/the-environmental-impact-of-video-games-2018

13। क्या आप जीएसटी चार्ज करते हैं? क्या मुझे जीएसटी चालान मिलेगा।

हां, 18% जीएसटी प्रत्येक खरीद पर मान्य है। इसे चेकआउट पर उत्पाद मूल्य में जोड़ा जाएगा। जीएसटी वैध चालान आपकी खरीद के साथ ईमेल किए जाएंगे और आपके खाते के क्षेत्र में भी उपलब्ध होंगे।

14। मैं एक रखना चाहता हूँ bulk आदेश? क्या आप विशेष छूट देते हैं?

हाँ हम करते हैं। ईमेल का उपयोग करके हमसे संपर्क करें और हमें अपनी आवश्यकता प्रदान करें। हम आपको उद्धरण के साथ वापस मिलेंगे। वैकल्पिक रूप से, आप सीधे एक स्थान दे सकते हैं bulk आदेश यहाँ.

15। मुझे समर्थन की जरूरत है। मै आपसे कैसे सम्पर्क कर सकता हूं?

आप हमारी वेबसाइट पर उपलब्ध कई विकल्पों में से एक का उपयोग कर सकते हैं। कृपया अधिक के लिए 'हमसे संपर्क करें' पृष्ठ देखें।

16। क्या साइट अन्य भाषाओं में भी उपलब्ध है?

हां, डिजिकोड वर्तमान में 8 भाषाओं में उपलब्ध है। अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, पंजाबी, बंगाली और उर्दू। किसी भी पेज पर, मुख्य मेनू में 'भाषा' विकल्प से अपनी वांछित भाषा चुनें।

17। क्या मैं डिजिटल उत्पादों को डिजिकोड पर बेच सकता हूं?

हां, हम एक पूरी तरह से विशेष रुप से प्रदर्शित विक्रेता / प्रकाशक कार्यक्रम की पेशकश करते हैं। आप आसानी से बिक्री के लिए अपने डिजिटल सामान सूचीबद्ध कर सकते हैं, और हजारों खरीदारों तक पहुंच सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए कृपया हमारे 'विक्रेता / प्रकाशक कार्यक्रम' पृष्ठ का संदर्भ लें या हमसे संपर्क करें।

18। क्या आप एक संबद्ध कार्यक्रम की पेशकश करते हैं?

हाँ हम करते हैं। वर्तमान में, हम 10 दिनों के भीतर ट्रैक किए गए प्रत्येक बिक्री पर फ़्लैट 30% कमीशन प्रदान करते हैं। अधिक जानकारी के लिए कृपया हमारे 'संबद्ध कार्यक्रम' पृष्ठ का संदर्भ लें या हमसे संपर्क करें।

19। मुझे कैसे पता चलेगा कि कौन सा क्षेत्र या उत्पाद किस प्लेटफॉर्म पर काम करता है?

यह जानकारी सभी उत्पाद पृष्ठों पर, शीर्षक और विवरण में उपलब्ध है।
इसके अलावा, नीचे, शीर्षकटैग टैग कर रहे हैं -
1। उत्पाद को कौन सा हार्डवेयर सक्रिय किया जा सकता है
2। उत्पाद पर कौन सा मंच सक्रिय किया जा सकता है
3। लागू क्षेत्र
4। लागू भाषा
----
----
20। आपकी 0 ओपन सपोर्ट टिकट पॉलिसी क्या है?
इसका सीधा सा मतलब है कि हम सभी वैध मुद्दों को हल कर सकते हैं, यदि कोई हो, और जैसे ही हम उन्हें प्राप्त करते हैं, वैसे ही हम मुश्किल से कोई भी प्राप्त करते हैं। हर 24 घंटे के अंत में, हम यह सुनिश्चित करते हैं कि पिछले दिनों में भेजे गए सभी टिकट, समयसीमा के ऊपर, हल किए गए और हल किए गए हैं।