GAT FLAT 5% OFF + UPTO 10% CASHBACK | चेक CART कैशबैक के लिए

वापसी नीति

रिटर्न और धनवापसी (या एक्सचेंज):


डिजिटल सामानों के लिए हमारी रिफंड नीति 48 घंटे तक चलती है। यदि 48 घंटे आपकी खरीद के बाद से चले गए हैं, तो दुर्भाग्य से हम आपको धनवापसी या विनिमय की पेशकश नहीं कर सकते हैं।

वापसी के लिए पात्र होने के लिए, आपकी कुंजी का उपयोग नहीं किया जाना चाहिए।

अपनी वापसी पूरी करने के लिए, हमें रसीद या खरीद के प्रमाण की आवश्यकता होती है।

खरीदार पछतावा करते हैं / अब आवश्यकता नहीं है, धन वापसी के लिए एक वैध कारण नहीं है।

यदि आपने गलती से गलत क्षेत्र के लिए लाइसेंस कुंजी खरीदी है; दुर्भाग्य से, हम आपको धनवापसी की पेशकश नहीं कर पाएंगे। कृपया इस तरह के अनुरोध के साथ हमसे संपर्क न करें। प्रत्येक उत्पाद के साथ पर्याप्त क्षेत्र की जानकारी दी गई है, और आपसे अनुरोध है कि कोई भी प्रश्न होने पर, खरीदारी करने से पहले उसी और / या हमसे संपर्क करें।

ऐसी कुछ स्थितियां हैं जहां केवल आंशिक धनवापसी दी जाती है: (यदि लागू हो)
- किसी भी आइटम की मूल स्थिति में नहीं, हमारी त्रुटि के कारण कारणों से क्षतिग्रस्त या अनुपलब्ध हिस्सों को नुकसान पहुंचाया गया है।

उपर्युक्त सभी पर लागू होता है bulk ऑर्डर भी।

यदि आपको अपना ऑर्डर आइटम और अपने डाउनलोड को पूरा करने के निर्देश के साथ हमारे पास से एक ई-मेल प्राप्त होता है, तो आपके द्वारा प्राप्त ई-मेल द्वारा प्राप्त रसीद, आपके द्वारा खरीदे गए आइटम (नों) की हमारे पास डिलीवरी का गठन करेगी।

की दशा में bulk आदेश, या भागों में अन्य बुद्धिमान विभाजन के आदेश, पहले ई-मेल / ऑर्डर आइटमों की आपके द्वारा रसीद, आपके पूरे ऑर्डर के लिए हमारे द्वारा आपके लिए डिलीवरी का गठन करेगी।

बॉक्स पैक के मामले में, हमारी रिटर्न और रिफंड पॉलिसी 7 दिनों तक चलती है बशर्ते नियम और शर्तें पूरी हों।

धनवापसी (यदि लागू हो):

एक बार आपकी वापसी प्राप्त हो जाने और निरीक्षण होने के बाद, हम आपको सूचित करने के लिए एक ईमेल भेजेंगे कि हमें आपकी लौटाई गई वस्तु प्राप्त हुई है। हम आपको आपकी वापसी / धनवापसी / विनिमय की स्वीकृति या अस्वीकृति के बारे में भी सूचित करेंगे।

धनवापसी के मामले में, 7 - 14 कार्य दिवसों के भीतर भुगतान की मूल विधि पर क्रेडिट स्वचालित रूप से लागू किया जाएगा।

देर या लापता धनवापसी (यदि लागू हो):

अगर आपको अभी तक कोई रिफंड नहीं मिला है, तो पहले अपने बैंक खाते की जांच करें।

फिर अपनी क्रेडिट कार्ड कंपनी से संपर्क करें, आपके धनवापसी को आधिकारिक रूप से पोस्ट किए जाने में कुछ समय लग सकता है।

अगला अपने बैंक से संपर्क करें रिफंड पोस्ट करने से पहले कुछ प्रसंस्करण समय होता है

यदि आपने यह सब कर लिया है और आपको अभी भी आपका रिफंड नहीं मिला है, तो कृपया हमें support@digicodes.in पर संपर्क करें

.
बिक्री आइटम (यदि लागू हो):

केवल नियमित मूल्य वाली वस्तुओं को वापस किया जा सकता है, दुर्भाग्य से बिक्री वस्तुओं को वापस नहीं किया जा सकता है।

धोखेबाज लेनदेन पर हमारी नीति (यदि लागू हो):

कृपया ध्यान दें कि हम खाता लेते हैं सुरक्षा बहुत गंभीरता से; और आपसे यह सुनिश्चित करने का अनुरोध किया जाता है कि जब भी आप हमारे साथ लेनदेन कर रहे हों तो आप सही विवरण में फ़ीड करें।

प्रदत्त जानकारी में कोई विसंगति या किसी भी कारण का मानना ​​है कि यह एक गैर-अधिकृत हो सकता है प्रभार आपके लेन-देन की स्वचालित पकड़, या मैन्युअल होल्ड की ओर ले जाएगा।

अधिक जानकारी के लिए, कृपया हमारे पास जाएं वितरण नीति.

उपहार (यदि लागू हो):

यदि खरीदा और सीधे आपको खरीदा जाने पर आइटम को उपहार के रूप में चिह्नित किया गया था, तो आपको अपनी वापसी के मूल्य के लिए एक उपहार क्रेडिट प्राप्त होगा। एक बार लौटा आइटम प्राप्त होने पर, उपहार प्रमाण पत्र आपको मेल किया जाएगा।

अगर आइटम खरीदे जाने पर उपहार के रूप में चिह्नित नहीं किया गया था, या उपहार देने वाले के पास आपको बाद में देने के लिए खुद को भेज दिया गया आदेश था, तो हम उपहार देने वाले को धनवापसी भेज देंगे और वह आपकी वापसी के बारे में पता लगाएगा

शिपिंग लागत और सेवा शुल्क:

आप अपने आइटम को वापस करने के लिए जिम्मेदार होंगे। शिपिंग लागत वापस नहीं किया जा सकता है। यदि आपको धनवापसी मिलती है, तो वापसी की लागत की वापसी आपके धनवापसी से की जाएगी। कृपया ध्यान दें कि सेवा शुल्क वापस नहीं किया जा सकता है। इसी प्रकार, हम आपके बैंक या अन्य वित्तीय प्रदाता द्वारा किसी भी शुल्क के लिए ज़िम्मेदार नहीं हैं।