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एसेटो कोर्सा - पोर्श पैक Iii (Dlc)
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एसेटो कोर्सा - पोर्श पैक III (डीएलसी) - ()

आपका आदेश तुरंत संसाधित किया जाएगा। कृपया आगे के निर्देशों के लिए अपना ईमेल देखें। कृपया हमसे संपर्क करें [पर] digicodes [डॉट] में, यदि आपके कोई प्रश्न हैं। पोर्श पैक वॉल्यूम 3 पोर्श ब्रांड को समर्पित होने के लिए पहले दो डीएलसी पैक का अनुसरण कर रहा है, जिसमें सात विभिन्न वाहनों का चयन है। पैक में आधुनिक पोर्श रेसिंग कारों पर जोर दिया गया है, जिसमें नवीनतम पोर्श 911 RSR 2017, संपूर्ण 991 GT3 रेसिंग लाइन और नवीनतम 2016 ले मैन्स-विनिंग NNUMX हाइब्रिड शामिल हैं, जबकि दो जर्मन ब्रांडों की सबसे प्रतिष्ठित रेसिंग कारें भी हैं। , 919 लैंग-हेक और 908 K. वॉल्यूम 917 भी खिलाड़ियों को आधुनिक दिन पोर्श लाइन-अप, पोर्श 3 आर की सबसे प्रतिष्ठित आधुनिक सड़क कारों में से एक लाता है, जो सड़क कारों के साथ-साथ आधुनिक के बीच एक आदर्श मिश्रण को पूरा करता है। ऐतिहासिक रेसिंग मॉडल।

कारों
पोर्श 911 आरएसआर 2017
पोर्श 911 GT3 कप 2017
पोर्श 911 GT3 आर 2016
पोर्श 919 हाइब्रिड 2016
पोर्श 908 एलएच
पोर्श 917 के
पोर्श 911 आर
पोर्श 911 टर्बो एस

पोर्श 911 आरएसआर 2017
"ठेठ 911 डिजाइन को बनाए रखते हुए, यह हमारे शीर्ष जीटी मॉडल के इतिहास में सबसे बड़ा विकास है,"
पोर्श मोटरस्पोर्ट के प्रमुख डॉ फ्रैंक-स्टीफन वालिसर, ये सभी नए पोर्श 911 आरएसआर 2017 पर हैं। 2017 Le Mans और WEC रेसिंग मशीन 510rpm पर 8000bhp के आसपास उत्पन्न करती है और इसमें एक मध्य-इंजन कॉन्फ़िगरेशन है। इस ब्रांड के नए पोर्श जीटीई / जीटीएलएम रेसकार को स्क्रैच से डिजाइन किया गया है, और पीछे के धुरी के सामने स्थित एक अल्ट्रा-आधुनिक, फ्लैट -6 इंजन है।

पोर्श 911 GT3 कप 2017
दुनिया की सबसे अधिक उत्पादित जीटी रेसिंग कार के पीछे अब 4-लीटर, छह-सिलेंडर फ्लैट इंजन और भी ड्राइव के लिए है। पूरी तरह से मोटरस्पोर्ट प्रौद्योगिकी के लिए धन्यवाद, प्रत्यक्ष ईंधन इंजेक्शन के साथ कॉम्पैक्ट इंजन 357 केडब्ल्यू (485 एचपी) के चरम प्रदर्शन प्रदान करता है।
अभिनव विवरणों की एक श्रृंखला इंजन छिद्र-माने के अलावा दक्षता में सुधार करती है, जिससे रेसिंग मोड में स्वाभाविक रूप से आकांक्षा इंजन की बेहतर स्थायित्व सुनिश्चित होती है और रखरखाव लागत कम हो जाती है।
पोर्श XTX GT911 कप को उसी उत्पादन लाइन पर बनाती है जैसे 3 रोड कार स्टटगार्ट-ज़फेनहौसेन में अपने मुख्य संयंत्र में। मूल रेस ट्यूनिंग वीसाच मोटरस्पोर्ट सेंटर में किया जाता है, जहां ग्राहकों को डिलीवरी से पहले पेशेवर रेस ड्राइवर द्वारा वाहनों का पूरी तरह से परीक्षण किया जाता है। 911 GT3031 कप की कुछ 911 इकाइयां 3 के बाद 996, 997 और 991 मॉडल लाइनों में बनाई गई हैं। इससे स्टटगार्ट की ब्रांड कप रेसिंग कार दुनिया में सबसे अधिक उत्पादित और बेची गई जीटी रेसिंग कार बनाती है।
नया 911 GT3 कप 2017 रेस सीज़न में शुरू किया जाएगा, शुरुआत में विशेष रूप से पोर्श मोबिल 1 सुपरकप में और पोर्श कैरेरा कप Deutschland, साथ ही उत्तरी अमेरिका में भी।

पोर्श 911 GT3 आर 2016
911 GT3 आरएस उत्पादन स्पोर्ट्स कार के आधार पर, 911 GT3 R को दुनिया भर में GT3 श्रृंखला के लिए ग्राहक खेल रेस कार के रूप में डिज़ाइन किया गया है।
368 केडब्ल्यू (500 एचपी) से अधिक विकसित करने में नौ ग्यारह रेसिंग, हल्के डिजाइन, बेहतर वायुगतिकीय दक्षता, खपत को कम करने, बेहतर संचालन, और अधिक अनुकूलित सुरक्षा के साथ-साथ सेवा को कम करने और स्पेयर पार्ट्स लागतों पर विशेष ध्यान दिया गया।
बुद्धिमान एल्यूमीनियम-स्टील समग्र निर्माण की विशेषता वाले 911 GT3 आरएस उत्पादन स्पोर्ट्स कार का लाइटवेट बॉडी डिज़ाइन रेस कार के लिए आदर्श आधार साबित हुआ है और इसकी अत्याधुनिक चार-लीटर फ्लैट -6 इकाई काफी हद तक उच्च प्रदर्शन के समान है सड़क-कानूनी मॉडल का उत्पादन इंजन।

पोर्श 919 हाइब्रिड 2016
डब्ल्यूईसी नियम मोटरस्पोर्ट्स में दक्षता, सुरक्षा और स्थायित्व से संबंधित सख्त आवश्यकताओं को निर्धारित करते हैं। संक्षेप में: भविष्य के लिए डिजाइन किए गए वाहन। इन आवश्यकताओं ने पोर्श के इंजीनियरों को प्रेरित किया है कि पोर्शे 60 वर्षों से क्या कर रहा है। पृथक प्रौद्योगिकियों के लिए या तो / या दृष्टिकोण से बचें, और इसके बजाय समग्र तस्वीर को खोए बिना हर संभावित विवरण की जांच करें।
LMP1 वर्ग में, अधिकतम प्रदर्शन के माध्यम से प्रभुत्व का सिद्धांत दक्षता की मांग को रास्ता देगा। दौड़ इतिहास में पहली बार, शीर्ष वर्गीकरण में सभी काम करने वाली टीमों को हाइब्रिड रेसिंग वाहनों के साथ प्रतिस्पर्धा करनी चाहिए।
पोर्श की दहन इंजन की पसंद एक दक्षता-अनुकूल दृष्टिकोण से पैदा हुई थी: एक अत्यधिक कॉम्पैक्ट, टर्बोचार्ज किया गया चार-सिलेंडर 2-लीटर इंजन प्रत्यक्ष ईंधन इंजेक्शन के साथ। दहन इंजन दो ऊर्जा पुनर्भुगतान प्रणालियों द्वारा समर्थित है। स्पोर्ट्स कारों को डिजाइन करने में अनुभव के वर्षों ने हमें व्यक्तिगत घटकों के वजन को और भी कम करने में मदद की। खेल प्रोटोटाइप मुख्य रूप से कार्बन का बना है। इसके अलावा, उच्च शक्ति वाले एल्यूमीनियम से बने इंजन और मैग्नीशियम और विभिन्न टाइटेनियम मिश्र धातुओं के उपयोग ने आदर्श प्रणाली के वजन को प्राप्त करने में भी मदद की।

पोर्श 908 एलएच
908 पहली बार अप्रैल 1000 25 पर मोन्ज़ा 1968km दौड़ में आई थी। उसी वर्ष सितंबर में इसे ले मैन्स के 24 घंटे में संचालित किया गया था: यहां 908s योग्यता और दौड़ के प्रारंभिक चरणों में सबसे तेज़ कारें थीं, हालांकि, उनके लिए दुर्भाग्यपूर्ण, पोर्श टीम के नेताओं द्वारा मरम्मत नियमों का गलत व्याख्या किया गया था, जिसके परिणामस्वरूप उनके अयोग्यता में।
चीजें अगले साल की दौड़ में बेहतर रहीं: हालांकि जैकी इक्स ने फोर्ड जीटीएक्सएनएक्सएक्स में जीता, हालांकि हंस हेरमैन 'एक्सएनएनएक्स एलएच एक्सएनएक्सएक्सडीएच स्थान पर समाप्त हुआ, दौड़ के अंत में ब्रेक पैड मुद्दे के कारण कुछ ही सेकंड पीछे।

पोर्श 917 के
917 में 1969 के खराब परिणामों ने पोर्श को एयरो डिज़ाइन की समीक्षा करने के लिए मजबूर कर दिया, क्योंकि इसकी मुख्य समस्या उच्च गति से संभाली जा रही थी। उन सुधारों ने 917 Kurzheck को जन्म दिया: उस वर्ष इस कार ने 7 दौड़ से 10 जीता, 190 के 24 घंटे (724 अंतराल) पर XNUMX मील की रिकॉर्ड दूरी को तोड़ दिया।

पोर्श 911 आर
नए 911 R का चेसिस 911 GT3 पर आधारित है और दिन-प्रतिदिन ड्राइविंग अत्यंत स्पोर्टी प्रदान करता है। ट्यूनिंग बेहद सीधा है और वाहन 911 GT3 के रूप में कम है। सभी चेसिस नियंत्रण प्रणालियों को मैनुअल ट्रांसमिशन में अनुकूलित किया गया है।
कम गति पर, नए एक्सएनएनएक्स आर पर विशेष रूप से अनुकूलित प्रणाली सामने के पहियों के विपरीत दिशा में पीछे के पहियों को चलाती है। इससे चपलता बढ़ जाती है, खासतौर पर तंग झुकाव में। हाई-स्पीड युद्धाभ्यास के दौरान, सिस्टम पीछे के पहियों की तरह उसी दिशा में पीछे के पहियों को चलाता है। यह स्थिरता को बढ़ाता है, खासकर उच्च ड्राइविंग गति पर।
बड़े-बड़े फ्लैट-छः स्वाभाविक रूप से आकांक्षा इंजन नए 911 आर के पीछे सही बैठता है। इसकी उच्च-प्रदर्शन इकाई 8,500 आरपीएम की प्रभावशाली अधिकतम इंजन गति प्रदान करती है। अपने 4- लीटर विस्थापन के साथ यह प्रति लीटर 368 केडब्ल्यू 500 एचपी के आउटपुट के अनुरूप 92 केडब्ल्यू (125 एचपी) प्रदान करता है। 460 आरपीएम पर अधिकतम टोक़ 6,250 एनएम है।
6- स्पीड जीटी स्पोर्ट्स मैनुअल ट्रांसमिशन की बहुत ही छोटी शिफ्ट यात्रा के साथ, 911 R केवल 0 सेकंड में 100 से 3.8 kmh तक गति प्रदान करता है बशर्ते आप शिफ्ट लीवर के साथ फुर्तीला हो। 6th गियर में टॉप स्पीड 323th गियर तक पहुंची है।
इस प्रकार का पावर विकास केवल उच्च शक्ति-से-वजन अनुपात के साथ संभव है। नए 911 आर के साथ यह एक उल्लेखनीय 2.7 किलो / एचपी है।

पोर्श 911 टर्बो एस
पोर्श ने हमेशा प्रदर्शन का वादा किया है। 911 टर्बो एस उस असाधारण तरीके से उस वचन को रखता है: 3.8-लीटर के साथ, twinturbo छः-सिलेंडर इंजन जिसमें 911 टर्बो की तुलना में भी बड़ा टर्बोचार्जर्स होता है। 427 केडब्ल्यू (580 एचपी) का विकास, अधिकतम टोक़ 750 एनएम है। आप एक लुभावनी 0 सेकंड में 100 से 2.9 kmh तक बढ़ते हैं। और 200 सेकेंड में 9.9 kmh तक पहुंचें। शीर्ष गति: 330 किमी।
तकनीकी दृष्टि से, 911 टर्बो एस बस 911 टर्बो के रूप में सुसज्जित है। प्रदर्शन के संदर्भ में, विनिर्देशन और भी विस्तृत है।
पोर्श डायनामिक चेसिस कंट्रोल (पीडीसीसी) सक्रिय रोल स्थिरीकरण प्रदान करता है और तटस्थ हैंडलिंग को और बढ़ाता है। पोर्श सेरामिक कम्पोजिट ब्रेक (पीसीसीबी) ब्रेकिंग प्रदर्शन में सुधार करता है। नई 20-इंच 911 टर्बो एस पहियों में एक केंद्रीय लॉकिंग डिवाइस तकनीक है जो सीधे मोटर रेसिंग से ली गई है।
911 टर्बो एस के डिज़ाइन को कई तरीकों से बढ़ाया गया है: बाहरी पर, ब्लैक क्रोम में टेलिपइप ट्रिम और स्पोर्ट डिज़ाइन बाहरी वीर उनके वी-आकार वाले बेस के साथ

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